दिल्ली में एमसीडी के ट्रक ने सो रहे मजदूरों को कुचला, चार की मौत

एक बड़े हादसे में शुक्रवार देर रात दिल्ली नगर निगम के एक ट्रक ने आनंद पर्वत इलाके में सोये हुए लोगों को कुचल दिया जिससे चार की मौत हो गयी। जान गंवाने वाले सभी लोग मध्य प्रदेश के रहने वाले और मजदूर थे।

जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी भी मौत हो गयी। चारों मरने वाले मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले थे और इनमें एक चार साल का बच्चा शामिल है।

यह घटना शुक्रवार-शनिवार की आधी रात की है। करीब डेढ़ बजे थाना आनंद पर्वत पर पीसीआर कॉल आई कि वहां गली नंबर 10 में एक ट्रक पलट गया है और 4-5 लोग उसमें फंसे हुए हैं। पुलिस को मौके पर पहुंचने पर एमसीडी का एक ट्रक पलटा हुआ मिला।

क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को उठाया गया और उसके नीचे फंसे मजदूरों को बाहर निकाला गया। हालांकि, तीन की मौके पर ही मौत चुकी थी जबकि एक घायल  को पास के जीवन माला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने भी वहां दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक एमसीडी का तेज रफ्तार ट्रक गली नंबर एक की ओर से आया था। और 10 नंबर गली के पास पहुंचने पर ड्राइवर ने ट्रक से संतुलन खो दिया। मरने वाले सभी मजदूर थे और सरकारी काम में लगे हुए थे। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक घायल भी हो सकता है, हालांकि उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।