गैंगस्टर तेजा का हैरान कर देने वाला ऑडियो आया सामने, कई हस्तियां थी उसके निशाने पर!

पंजाब पुलिस एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर तेजा की खतरनाक साजिशों का खुलासा करने वाला एक ऑडियो सामने आया है। पंजाब पुलिस सूत्रों के अनुसार इस ऑडियो में गैंगस्टर अपनी साजिशो को खुद बयान कर रहा है।

ऑडियो के मुताबिक गैंगस्टर के निशाने पर पंजाब में बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तियां साथ ही उसके निशाने पर मशहूर दवा कंपनी रैनबैक्सी के मालिक और मैनेजर, बड़े कस्टम अधिकारी, बैंक मैनेजर, बड़े एजेंट, बड़े कार शोरूम कारोबारी भी थे।

गैंगस्टर तेजा ऑडियो में अपने गुर्गों कह रहा है कि ये जो कस्टम ऑफिसर होते हैं उनके पास बहुत पैसा होता वहां से महंगी घड़ियां और मोटा पैसा निकाल सकते हैं। किसी बैंक मैनेजर पर भी नजर रखी जा सकती है। साथ ही एजेंट जो कि काफी लोगों को ठगी कर करके पैसा कमाते है।

आपको बता दें, तजिंदर सिंह उर्फ तेजा का 8 जनवरी 2022 को शहीद हुए पंजाब पुलिस कॉन्स्टेबल कुलदीप सिंह बाजवा की हत्या के बाद सामने आया था। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने फतेहगढ़ साहिब के अंतर्गत आते बस्सी पठाना में एनकाउंटर के दौरान मार दिया था। तेजा के ऊपर पहले से ही 38 मामले दर्ज हो चुके थे। तेजा ने अपना अलग गैंग गैंगस्टर गुरप्रीत के सहयोग से बनाया था और उससे पंजाब में काफी समय तक दहशत भी फैलाई थी।