केजरीवाल के आवास पर भाजपाइयों ने सीसीटीवी कैमरे तोड़े : सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि पुलिस की मौजूदगी में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर तोड़फोड़ की गयी है। एक ट्वीट में सिसोदिया ने कहा कि भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सीएम के आवास पर हमला करके सीसीटीवी कैमरे और सुरक्षा बैरियर तोड़ दिया।

सिसोदिया ने ट्वीट में कहा कि जब यह घटना हुई पुलिस वहां मौजूद थी। उन्होंने कहा कि इस हमले में मुख्यमंत्री के घर के बाहर लगे सिक्योरिटी बैरियर और सीसीटीवी के अलावा बूम बेरियर तोड़े गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इस हमले में कथित तौर पर भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

बता दें भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज सीएम केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन किया।  भाजपा का यह प्रदर्शन कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को लेकर केजरीवाल टिप्पणी  की एक टिप्पणी विरोध में किया गया। इस प्रदर्शन के बाद ही तोड़फोड़ की यह घटना सामने आई है।

इस घटना के बाद आप नेता संजय सिंह ने एक ट्वीट करके कहा  – ‘लोकप्रिय मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के आवास पर भाजपाई गुंडे हमला कर देते है और दिल्ली पुलिस उन्हें रोकने की जगह उनके साथ खड़ी दिखती है। भाजपाइयो याद रखना सबका हिसाब लिया जाएगा, ये लोकतंत्र है यहां जनता वक़्त आने पर तुम्हे वोट की लाठी से पीटेगी।’

मनीष सिसोदिया का ट्वीट –
‘दिल्ली में मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए हैं।