सीएम नीतीश कुमार की राजनीति स्वार्थ की राजनीति हैं- गृह मंत्री अमित शाह

बिहार के पूर्णिया में गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार की राजनीति स्वार्थ की राजनीति हैं। नीतीश ने जॉर्ज फर्नांडिस और भाजपा समेत कईयों को धोखा दिया हैं।

उन्होंने आगे कहा कि एक दिन नीतीश लालू का साथ छोड़कर कांग्रेस के पास चले जाएंगे। पहले जॉर्ज के कंधे पर बैठकर उन्होंने समता पार्टी बनार्इ और जॉर्ज की तबीयत खराब हुई तो उन्होंने हटा दिया। उन्हेंोने शरद यादव को धोखा दिया, भाजपा को पहली बार धोखा दिया, फिर जीतनराम, फिर रामविलास पासवान और फिर पीएम बनने की लालसा में भाजपा को धोखा देकर लालू के साथ चले गए।

अमित शाह ने आगे कहा कि, उनके बिहार आने से लालू नीतीश की जोड़ी के पेट में दर्द हो रहा हैं। कह रहे हैं कि झगड़ा लगाने आए हैं। मैं झगड़ा लगाने नहीं आया। नीतीश तो लालू के साथ मिल गए किंतु हम तो विकास और सेवा की राजनीति के पक्षधर हैं।

आपको बता दें, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। आज वब किशनगंज में पार्टी विधायकों, सांसदों के साथ बैठक करने और उसके बाद पार्टी की बिहार इकाई की कोर कमेटी की बैठक में भी वह शामिल होंगे। बिहार में सरकार से बाहर होने के बाद भाजपा के किसी वरिष्ठ नेता का ये पहला बिहार दौरा हैं।