भाजपा संकल्प यात्रा का समापन हरमू मैदान में होगा आज, जेपी नड्डा होंगे मुख्य अतिथि

भाजपा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा शनिवार को समाप्त हो रही है। इस यात्रा का समापन हरमू मैदान में आयोजित 6 विधानसभाओं के संयुक्त सभा के जरिए किया जाएगा। इस संयुक्त सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे।

बाबूलाल मरांडी ने संकल्प यात्रा के आखिरी चरण में शुक्रवार को ईचागढ़ और सिल्ली विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, “एक ओर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार ने देश की जनता से जो वादे किए उन्हें धरातल पर उतार दिया तो दूसरी तरफ झारखंड की हेमंत सरकार ने लूट और भ्रष्टाचार के अनेक रिकॉर्ड बना डाले है।”

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा करते हुए आगे कहा कि, “अगले चुनाव में हेमंत सोरेन को राज्य की जनता उखाड़ फेंकेगी। नरेंद्र मोदी की सरकार जनकल्याण और विकास के लिए समर्पित है तो झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार लूट और भ्रष्टाचार के प्रति समर्पित है।”

नरेंद्र मोदी को पुन: पीएम बनाने का संकल्प लेने की अपील की करते हुए मरांडी ने आगे कहा कि, “झारखंड मुक्ति मोर्चा को परिवार पार्टी है उनका उद्देश्य सिर्फ अपनी जेब भरना है।”

आपको बता दें, आज इस समापन यात्रा में 6 विधानसभाओं में- रांची, हटिया, कांके, मांडर, खिजरी और तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के लोग उपस्थित रहेंगे।