दिल्ली शराब घोटाला मामला: ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में राघव चड्ढा का भी नाम

दिल्ली शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद राघव चड्डा का भी नाम सामने आया है। मनीष सिसोदिया के बाद प्रवर्तन निर्देशालय (ईडी) की दूसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में राघव चड्ढा का नाम है।

ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में कहा गया है कि, जाली लेनदेन की साजिश रची गई। मनीष सिसोदिया के पूर्व सचिव सी अरविंद ने जांच एजेंसी को बताया कि मनीष सिसोदिया के घर पर हुई बैठक में राघव चड्डा भी मौजूद थे।

सी अरविंद के बयान के अनुसार बैठक में पंजाब के आबकारी आयुक्त वरूणा रूजम, मामले के आरोपी विजय नायर और पंजाब आबकारी निदेशालय के अन्य अधिकारी भी शामिल थे।

बता दें, दिल्ली शराब घोटाला मामले में पहले दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री का नाम आ चुका है और सिसोदिया दिल्ली की नई शराब पॉलिसी से संबंधित मामले में बंद है।

आपको बता दें, दिल्ली सरकार ने 17 नवंबर 2021 को नई शराब नीति लागू की थी। दिल्ली के तत्कालीन मुख्य सचिव ने जुलाई 2022 में दिल्ली के तत्कालीन मुख्य सचिव ने एलजी वीके सक्सेना को रिपोर्ट सौंपी थी। इस रिपोर्ट में मनीष सिसोदिया पर शराब कारोबारियों को अनुचित लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया गया था।