दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, धौला कुआं समेत 8 अन्य रूट पर जाने से बचें

दीपावली के चलते दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भारी ट्रैफिक जाम की स्थिति देखने को मिली हैं। शुक्रवार को खरीदारी करने के लिए निकली भारी भीड़ के चलते दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर करीब छह किलोमीटर लंबा जाम लग गया था।

दिल्ली में अलग-अलग जगह लगने वाले जाम में धौला कुआं, खजूरी खास, रघुबीर नगर, नारायणा फ्लाईओवर, मंगोलपुरी, पालम, द्वारका, कंझावला, कराला समेत कई इलाकों में भयंकर जाम देखने को मिला हैं।

शनिवार को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा रूट्स से ना जाने की एडवाइजरी जारी की हैं। ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट कर कहा कि, “विशेष यातायात इंतजाम के चलते सुबह 9.15 से 10.15 तक गुड़गांव रोड, धौला कुआं फ्लाईओवर, एसपी मार्ग, मदर टेरेसा क्रिसेंट, आर/ए तीन मूर्ति, आर/ए कौटिल्या, अकबर रोड़ से जाने से बचें।“

वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के गुरुग्राम शुक्रवार के अंदरूनी इलाकों में भी वाहन चालकों को जाम का सामना करना पड़ रहा हैं। सदर बाजार, राजीव चौक, पुरानी रेलवे रोड, नई रेलवे रोड और सेक्टर-14 के आसपास की सभी सड़कों पर भारी यातायात जाम देखने को मिला और यात्री काफी देर तक जाम में फंसे रहे। जाम लगने के चलते इफको चौक से सिरहौल बॉर्डर, खेड़की दौला टोल प्लाजा से हीरो होंडा चौक और राजीव चौक तक यातायात ठप हो गया है।