डाक्टरों पर पत्थर फेंकने वालों पर भड़के सलमान, कहा ऐसा न हो इन सिरफिरों को समझाने के लिए कहीं सेना बुलानी पड़े

फिल्म कलाकार सलमान खान ने उन लोगों पर सख्त नाराजगी दिखाई है जो हाल में डाक्टरों या चिकित्सा दलों पर पत्थर फेंकने या हमला करने में शामिल रहे हैं। सलमान ने एक वीडियो सन्देश के जरिये कहा कि कुछ लोग डाक्टरों पर पत्थर फेंक रहे हैं, ऐसा न हो कि इन लोगों को समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े।

सलमान खान, जो आजकल लॉक डाउन के चलते अपने फ़ार्म हाउस में हैं का यह वीडियो सन्देश सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। इसमें सलमान ने कहा – ”

डॉक्टर आपकी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स आपकी जान बचाने के लिए आए हैं।  जो आप लोग उनपर पत्थर बरसा रहे हो, अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा (कोरोना) तो वह हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे। कहीं ऐसी नौबत न आ जाए कि आप लोगों को समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े।”

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक सलमान कोरोना वायरस को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिये जागरुकता सन्देश दे रहे हैं। अब सलमान का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह डॉक्टर्स और पुलिस पर पत्थर बरसाने वालों को फटकार लगाते दिख रहे हैं।

वीडियो सन्देश में सलमान लोगों से घर में ही रहकर प्रार्थना करने की सलाह देते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा – ‘बचपन में यही पढ़ा था भगवान हम सबके अंदर हैं।”