जम्मू के राजौरी में आतंकवादियों से मुठभेड़; 2 सैनिक शहीद, चार घायल

जम्मू संभाग के राजौरी में आतंकियों की तरफ से किये गए एक विस्फोट में दो सैनिक शहीद और चार अधिकारी घायल हो गए हैं। यह घटना शुक्रवार को तब हुई जब सुरक्षाबल इलाके में अभियान चला रहे थे।

सेना की उत्तरी कमान के बयान में कहा गया है कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी में अभियान के दौरान आतंकवादियों ने विस्फोट कर दिया। इसमें दो सैन्यकर्मी शहीद हो गए जबकि चार अधिकारी घायल हो गए हैं।

सुरक्षा बल इसके बाद से इलाके में ऑपरेशन जारी रखे हुए हैं। जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। घटना के ब्योरे के मुताबिक सेना की टीम राजौरी सेक्टर के कंडी वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रही थी। उसे खुफिया जानकारी मिली थी कि  जंगल के घने पेड़ों और चट्टानी इलाके में एक जगह आतंकवादी छिपे हुए हैं।

इसके बाद वहां सुरक्षा बलों ने एक साझा अभियान शुरू किया था। आज सेना की सर्च टीम सुबह साढ़े सात बजे एक इलाके में थी तो उसकी आतंकियों से मुठभेड़ हो गयी। दोनों ओर से गोलाबारी हुई जिसके बाद आतंकवादियों ने एक विस्फोट कर दिया।

घायल कर्मियों को उधमपुर के कमांड अस्पताल में ले जाया गया है। आतंकवादियों का समूह अभी भी इलाके में ही बताया गया है। अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि क्या आतंकवादियों की मौत हुई है।