करनी सेना अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, घटना में एक हमलावर भी हुआ ढ़ेर

राजस्थान के जयपुर में राजपूत करनी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी हैं और उनके एक सुरक्षाकर्मी समेत 4 लोगों को गोली लगी है। साथ ही पूरी घटना में एक हमलावर भी मारा गया है।

पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जयपुर के पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ घटना की जानकारी देते हुए कहा कि, “तीन लोग यहां आए थे। उन्होंने सुखदेव के स्टाफ से कहा कि वह गोगामेड़ी जी से मिलना चाहते हैं। उनके सिक्यॉरिटी ने उनसे से पूछा। उन्होंने अनुमति दी तो तीनों अंदक गए। वहां करीब 10 मिनट तक उनसे बातचीत की। इसके बाद फायरिंग की जिसमें सुखदेव जी की मौत हो गई है पास में खड़े सुरक्षाकर्मी को भी गोली लगी है और वह आईसीयू में भर्ती हैं।”

कमिश्नर ने आगे बताया कि, “क्रॉसफायरिंग में तीन हमलावरों में से एक की मौत हो गई। जिसकी मौत हुई है उसका नाम है नवीन सिंह शेखावत। वह मूल रूप से शाहपुरा का रहने वाला था और जयपुर में कपड़े की दुकान चला रहा था। हमलावर स्कॉर्पियो से आए थे। लेकिन गाड़ी चलाने वाले नवीन की मौत हो चुकी थी इसलिए व गाड़ी से नहीं भाग पाए और एक स्कूटी छीनकर उससे फरार हो गए।”