अनुराग कश्यप ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को बताया बेबुनियाद

समर्थन में बॉलीवुड के कई सितारे, पूर्व पत्नी ने भी आरोपों को बताया घटिया हथकंडा

बॉलीवुड अभिनेत्री के फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर लगता है पीड़िता ही घिर गई हैं। अनुराग कश्यप ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उनके समर्थन में पूर्व पत्नी के साथ ही फिल्म जगत के कई सितारे उतर आए हैं।

दरअसल, एक अभिनेत्री ने शनिवार को अनुराग पर करीब पांच साल पहले यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से हस्तक्षेप की मांग की थी। इस पर अभिनेत्री कंगना रणौत ने ट्वीट कर कहा कि अनुराग को गिरफ्तार करो।

अनुराग ने रविवार को ट्वीट किया, क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं मुझे चुप कराने की कोशिश में इतना तो झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरत को सभी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, सभी बेबुनियाद हैं।
अनुराग ने ट्वीट किया, मुझ पर आरोप लगाने की कोशिश में आपने मेरे दोस्तों और बच्चन परिवार को भी घसीट लिया। लेकिन तुम नाकाम रही। मैंने दो शादियां की हैं। अगर यह अपराध है तो मैं इसे स्वीकार करता हूं। मैं यह भी स्वीकार करता हूं कि मैंने बहुत प्रेम किया है। चाहे मेरी पहली पत्नी हो या दूसरी पत्नी, कोई प्रेमिका या अन्य महिला जिसके साथ मैंने काम किया। मैंने कभी भी इस तरह का व्यवहार नहीं किया है और न ही बर्दाश्त करता हूं। बाकी जो होगा देखते हैं।
वहीं, अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज ने कहा, अनुराग आप रॉकस्टार हो। आप पहले की ही तरह महिलाओं का सशक्तीकरण करना जारी रखो। आपने सभी महिला कलाकारों के लिए सुरक्षित माहौल बनाया है। अभिनेत्री के आरोप घटिया हथकंडा है। आप गलत के खिलाफ आवाज उठाना जारी रखो। इसके अलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू, निर्देशक अनुभव सिन्हा, टिस्का चोपड़ा और सुरवीन चावला ने भी अनुराग का समर्थन किया है।