राहुल गांधी के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में तेलंगना में शामिल हुईं अभिनेत्री पूजा भट्ट

सोशल मीडिया पर अपने विचार रखने के लिए जाने जाने वालीं अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट भी बुधवार को राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं। यात्रा में आम जनता के अलावा बड़ी संख्या में जाने माने लोग और बुद्धिजीवी भी जुड़ रहे हैं।

पदयात्रा में शामिल होने के बाद पूजा भट्ट को राहुल गांधी के साथ कुछ मुद्दों पर चर्चा करते देखा गया। कांग्रेस ने पूजा भट्ट के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की तस्वीरें ट्विट्टर पर साझा की हैं। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के साथ यात्रा की तस्वीरें पोस्ट करते हुए पार्टी ने कहा – ‘हर रोज देश में मोहब्बत चाहने वालों की तादाद बढ़ रही है।’

याद रहे पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर विभिन्न मुद्दों पर मुखर रही हैं। उन्होंने 1989 में  फिल्म डैडी के साथ एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। वे जाने माने फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी हैं।

इस बीच बुधवार को 56वें दिन भारत जोड़ो यात्रा तेलंगना के हैदराबाद सिटी की बालानगर मेन रोड पर शुरू हुई। शाम को यात्रा मुथंगी के पास हरि दोष में रुकेगी, जबकि रात में यात्री गणेश मंदिर रुद्रराम के सामने कौलमपेट के पास ठहरेंगे।