यूपी के कानपुर में छह साल की बालिका का शव खेत में मिला, तीन हिरासत में  

उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ने का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब राज्य के कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में अनुसूचित जाति की एक 6 साल की बालिका का शव एक सुनसान खेत पड़ा मिला है। पुलिस को प्रथम दृष्टया लगता है कि हत्या से पहले बालिका का यौन उत्पीड़न हुआ है। फिलहाल तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बालिका का शव मंगलवार को खेत में मिला। पुलिस ने बताया कि तुरंत कार्रवाई करते हुए चंद्रभान, उसकी पत्नी सुधा और भाई सुल्तान सहित तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक बालिका 25 फरवरी को यह कहकर घर से निकली थी कि वह उसी गांव में अपने चाचा के घर जा रही है, हालांकि, बाद में लापता हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद पीड़ित परिवार ने उसी दिन देर रात सजेती पुलिस थाने में चंद्रभान, उसकी पत्नी सुधा, भाई सुल्तान और पिता राम प्रकाश समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया।

पुलिस के मुताबिक बालिका का शव मंगलवार शाम उसके घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर एक सुनसान खेत में मिला था। पुलिस के मुताबिक उसने  मौत के सही कारण का पता लगाने के अलावा पोस्टमार्टम में बलात्कार के पहलू से भी जांच करने का फैसला किया है। पुलिस बालिका को मारने से पहले उससे दुष्कर्म किए जाने की आशंका से इनकार नहीं कर रही।