यदि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मौका दिया तो बड़ा नुकसान होगा- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं के महाकुंभ में भाग लेने के लिए आज (सोमवार) मध्य प्रदेश के भोपाल दौरे पहुंचे है। भोपाल के जंबूरी मैदान में पीएम मोदी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

मध्य प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने की अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस को दोबारा मौका मिल गया तो मध्य प्रदेश का बड़ा नुकसान हो जाएगा। कांग्रेस एक बार फिर मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य बना देगी। एमपी में भाजपा की सरकार को 20 साल हो चुके हैं। जो युवा इस साल के चुनाव में पहली बार वोट डालेंगे उन्होंने भाजपा की सरकार को ही देखा है।”

कांग्रेस पर वार करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि, “ये युवा सौभाग्यशाली हैं कि इन्होंने एमपी में कांग्रेस का वह बुरा शासन वह बुराइयां देखी नहीं हैं। एमपी में कांग्रेस सरकार की पहचान थी कुनीति, कुशासन और करोड़ों का करप्शन। आजादी के बाद से मध्य प्रदेश में लंबे समय तक कांग्रेस का ही शासन रहा था लेकिन कांग्रेस ने साधन संपन्न मध्य प्रदेश को बीमारू बना दिया। भाजपा ने अपने हर कार्यालय में एमपी को नयी ऊंचाई पर ले जाने का प्रयास किया है। युवाओं ने भाजपा का सुशासन ही देखा है। मध्य प्रदेश को देश के अग्रणी गेहूं उत्पादक प्रदेश के रूप में देखा है।”

राजस्थान और महाराष्ट्र का उदाहरण देते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि,  “कांग्रेस को जहां भी मौका मिला वहां सिर्फ बर्बादी आई। यदि मध्य प्रदेश में मौका दिया तो बड़ा नुकसान होगा। आने वाले कुछ साल बेहद महत्वपूर्ण हैं। आज दुनिया से भारत में निवेश आ रहा है। अलग-अलग राज्यों में आ रहा है। यह समय मध्य प्रदेश को विकसित बनाने का है।”