महादेव सट्टा ऐप मामला: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर से आज पूछताछ करेगी ईडी

महादेव बेटिंग ऐप मामले में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों कलाकारों को रायपुर दफ्तर में आज पेश होने को कहा गया है।

रणबीर कपूर ने ईडी से अपनी पेशी के लिए दो हफ्ते के एक्सटेंशन की मांग की है। बता दें, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा अवैध सट्टेबाजी ऐप महादेव बेटिंग मामले में ईडी ने कॉमेडियन कपिल शर्मा, अदाकारा हुमा कुरैशी, हिना खान को भी अलग-अलग तारीखों पर तलब किया गया है।

सूत्रों के अनुसार, हुमा कुरैशी, हिना खान और कपिल शर्मा को ईडी ने 5 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है लेकिन तीनों ने पेश होने के लिए जांच एजेंसी से दो सप्ताह का समय मांगा हैं।

बता दें, रणबीर कपूर पर सौरभ चंद्राकर के बेटिंग ऐप के प्रमोशन का आरोप है। ईडी का आरोप है कि प्रमोशन के लिए एक्टर को हवाला के जरिए कैश में पेमेंट किया गया था।

ईडी ने इस मामले में 15 सितंबर को रायपुर, भोपाल, मुंबई और कोलकाता में कुल 39 जगहों पर छापेमारी की थी। और सट्टोरियों के ठिकानों पर 417 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति भी जब्त की थी साथ ही सोने-चांदी के आभूषण व कैश भी बरामद किया था।