भाजपा के साथ ही लड़ेंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव – एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को मुंबई के गोरेगांव नेस्को ग्राउंड में आयोजित शिवसेना के स्थापना दिवस पर घोषणा करते हुए कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी भाजपा के साथ ही लड़ेगी।

शिवसेना स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम एकनाथ शिंदे ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि, उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए बाल ठाकरे की विचारधारा से समझौता किया। उद्धव ठाकरे ने एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलाकर बाल ठाकरे की विचारधारा को त्याग दिया।

एकनाथ शिंदे ने आगे कहा कि क्या आप जानते हैं कि मुख्यमंत्री रहते हुए उद्धव ठाकरे ने पिछले ढाई साल में कितने हस्ताक्षर किए थे? मैं उससे कर्इ गुना अधिक कर चुका हूं। मैं फाइलों को एक दिन में ही निपटा देता हूं। कार से यात्रा करने के दौरान भी मैं फाइलों पर साइन करता हूं। पिछले मुख्यमंत्री अपने पास एक पेन भी नहीं रखते थे, मैं दो पेन रखता हूं। मेरे और अन्य विधायकों के खिलाफ विश्वासघात होने के आरोप लगाने से उद्धव को जनता की सहानुभूति हासिल करने में मदद मिलेगी।

वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के स्थापना दिवस पर उद्धव ठाकरे गुट द्वारा आयोजित कार्यक्रम में एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि, कुछ लोगों ने शिवसेना का नाम चुराया, पार्टी का चिन्ह चुराया, बाप चुराने की कोशिश की, लेकिन आज भी उद्धव ठाकरे का नाम लेना पड़ता हैं। वो लोग बाला साहेब की फोटो चुरा सकते है लेकिन लोगों के दिल नहीं।