बीजेपी ईडी को इलेक्शन टीम की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन हम छत्तीसगढ़ में 75 सीट जीत रहे हैं – के सी वेणुगोपाल

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबियों के घर छापेमारी पर कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “हमें पता है की भाजपा चुनावी राज्यों में यही करेगी, लेकिन हम 75 सीट छत्तीसगढ़ में जीत रहे है”

के सी वेणुगोपाल ने आगे कहा कि, “भारत सरकार ईडी का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है। ईडी को वो इलेक्शन टीम की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। हमें पता है कि चुनावी राज्यों में वो ऐसा ही करेंगे। कर्नाटक में भी यही किया था। लेकिन बीजेपी को लेकर लोगों के मन में अब क्लियर पिक्चर है। बीजेपी का एजेंडा क्लियर है चुनावी राज्यो में ईडी का इस्तेमाल करना। लेकिन हम छत्तीसगढ़ में 75 सीट जीत रहे हैं।”

बता दें, छत्तीसगढ़ में आज (बुधवार) को केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीति सलाहकार विनोद वर्मा के देवेंद्र निवास, ओएसडी आशीष वर्मा और उनके एक करीबी विजय भाटिया के घर पर छापेमारी की है। किंतु यह छापेमारी किस मामले में की जा रही है यह अभी तक साफ नहीं किया गया है।

हालांकि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्स कर कहा कि, “आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी। मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार और मेरे ओएसडी सहित करीबियों के यहां ईडी भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार।”