पंजाब के बठिंडा आर्मी स्टेशन में गोलीबारी की घटना में 4 लोगों की मौत, इलाका सील

एक बड़ी घटना में पंजाब के बठिंडा आर्मी स्टेशन में गोलीबारी की घटना में आज तड़के 4 लोगों की मौत हो गयी  है। यह घटना आफिसर्स मेस में होने की जानकारी मिली ह्यै, हालांकि, किन लोगों की मौत हुई है, इसकी पुष्टि अभी सरकारी स्तर पर नहीं  की गयी है।

सेना की दक्षिणी पश्चिमी कमांड ने एक बयान में बताया है कि ‘बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर आज तड़के करीब 4.35 बजे फायरिंग की घटना में चार लोगों के हताहत होने की खबर है। स्टेशन क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया और इलाके को घेर लिया गया और सील कर दिया गया। सर्च ऑपरेशन जारी है।’

इस बीच बठिंडा के एसएसपी गुलनीत खुराना ने कहा है कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक जवान ने वहां मौजूद दूसरे लोगों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जहाँ घटना हुई वह एक सुरक्षित परिसर माना जाता है।

अपुष्ट ख़बरों के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पंजाब पुलिस के लोग वहां पहुंचकर सैन्य अधिकारियों से संपर्क किया तो भीतर जाने की इजाजत नहीं दी गयी। पुलिस ने इसके बाद घटना को लेकर उनसे पूरी जानकारी मांगी है।

जानकारी के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना तड़के पौने 5 बजे ऑफिसर्स मेस के भीतर घटी। यह भी आशंका जताई गयी है कि अधिकारियों के बीच झड़प हुई जिसके बाद वहां गोलियां चलीं।

इस घटना के तुरंत बाद स्टेशन पर तैनात क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) टीम सक्रिय  हो गई। पूरे स्टेशन इलाके में सर्च ऑपरेशन किया गया है। स्टेशन के आसपास के इलाकों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

घटना के तुरंत बाद कैंटोनमेंट एरिया को सील कर दिया गया। किसी को भीतर जाने की इजाज़त नहीं दी गयी है। फायरिंग में सेना के 4 लोगों की मौत की खबर हैं, हालांकि, सेना ने इसकी अभी पुष्टि नहीं की है कि किन लोगों की मौत हुई है।