खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल का दाहिना हाथ पप्पलप्रीत सिंह ने गिरफ्तारी के बाद कहा- मैं पूरे होश में हूं

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के करीबी पप्पलप्रीत सिंह को सोमवार को अमृतसर के कथुनंगल इलाके से गिरफ्तार किया गया था। मंगलवार तड़के उसे भारी पुलिस बल के साथ अमृतसर एयरपोर्ट लाया गया।

गिरफ्तारी के बाद भारी सुरक्षा के बीच पप्पलप्रीत सिंह को असम के डिब्रूगढ़ ले जाया गया है। अमृतसर के श्री गुरु राम दास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत में पप्पलप्रीत सिंह ने अपने सरेंडर की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि मैं पूरे होश में हूं और मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया है।

पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक मुख्यालय सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि पप्पलप्रीत सिंह को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा वह छह मामलों मे भी फरार है। पप्पतप्रीत सिंह को कर्इ तस्वीरों में अमृतपाल सिंह के साथ देखा गया था जो कि राज्य पुलिस के शिकंजे से बचने के बाद सामने आर्इ थी।

आपको बता दें, अमृतपाल 18 मार्च से फरार है और पंजाब पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को वारिस पंजाब दे सदस्यों से मुलाकात की जो की वर्तमान में असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद है। और पप्पलप्रीत डिब्रूगढ़ जेल में बंद वारिस पंजाब दे का नौवां बंदी होगा।