गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज भाजपा में जाएंगे !

कुछ समय पहले तक भाजपा पर सख्त टिप्णियां करते रहे कांग्रेस छोड़ने वाले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज अपनी नई राजनीतिक पारी शुरू करने का ऐलान कर सकते हैं। उन ताजा ट्वीट्स से संकेत मिलता है कि वे भाजपा में शामिल रहे हैं। इस ट्वीट में पटेल ने मोदी के नेतृत्व में काम करने की बात कही है।

हार्दिक को लेकर कहा गया है कि वे कांग्रेस में ‘उचित महत्व’ न मिलने से नाराज थे। गुजरात कांग्रेस में वे कार्यकारी राज्य अध्यक्ष के पद पर थे। हार्दिक एक समय में भाजपा के कटु आलोचक रहे हैं। उनके पुराने ट्वीट इस बात के गवाह हैं।

हालांकि, अब भाजपा की प्रशंसा कर रहे हार्दिक ने आज एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यशस्वी कहते हुए ‘उनके नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भागीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करने’ की इच्छा जताई है।

हार्दिक के भाजपा में जाने की अटकलें तो तभी शुरू हो गयी थीं जब वे कांग्रेस में ही थे। पटेल ने हाल में ‘हिंदुओं और भगवान राम के खिलाफ अपमानजनक और घृणित टिप्पणी’ का आरोप लगाकर कांग्रेस पर हमला किया था। पटेल ने ट्वीट में कहा था – ‘मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है।’इस ट्वीट में उन्होंने एक पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता के एक बयान का हवाला दिया था जिसमें राम मंदिर की ईंटों को लेकर विवादस्पद टिप्पणी की गयी थी।

हार्दिक पटेल का तजा ट्वीट –
@HardikPatel_
राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।