कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, ३ जवान शहीद  

जम्मू-कश्मीर में शनिवार को एक बड़े आतंकी हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। तीन अन्य घायल हुए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में यह घटना हुई है। वहां  आतंकियोंने सीआरपीएफ और पुलिस की साझी नाका टीम पर घात लगाकर हमला किया।
आतंकियों ने शुक्रवार को भी पुलवामा जिले के नेवा में सुरक्षा बलों के एक साझे शिविर पर हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ जवान के पैर में गोली लगी थी और वह बुरी तरह घायल हो गया था। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी अभियान चलाया लेकिन आतंकी भाग गए थे।
अब सोपोर में यह आतंकी हमला हुआ है, जिसमें सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए हैं। तीन अन्य घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए सेना के अस्पताल में भर्ती किया गया है।
सोपोर में शनिवार शाम आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की साझी टीम पर हमला किया। तीन जवान हुए हैं। घटना के तुंरत बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने इलाके की घेराबंदी कर ली है। आतंकियों के तलाश के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।