अभी बीजेपी सांसदों की संख्या से इस हॉल का ढाई ब्लॉक भरता है लेकिन 2024 के बाद यह पूरा भर जाएगा- पीएम मोदी

भाजपा संसदीय दल की बैठक मंगलवार को हुई। इस बैठक के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने बताया कि, “पीएम मोदी ने कहा है कि 2023 की आज अंतिम संसदीय दल की बैठक है। अभी बीजेपी सांसदों की संख्या से इस हॉल का ढाई ब्लॉक भरता है लेकिन 2024 के बाद यह पूरा भर जाएगा। 2024 में विपक्ष की संख्या कितनी होगी यह बताने की जरूरत नहीं है।”

पीएम मोदी के बयान का जिक्र करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि घमंडिया गठबंधन का एकमात्र लक्ष्य मोदी को हटाना है। जबकि हमारा लक्ष्य देश को विकसित बनाना है। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा उद्देश्य भारत का भविष्य उज्जवल करना है। पीएम मोदी ने संसद में विपक्ष के रवैये पर पीड़ा जाहिर की और कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हार के चलते विपक्ष की हताशा और खीझ बढ़ी है।

संसद की सुरक्षा चूक मामले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, जिन युवकों ने सुरक्षा में सेंधमारी की है उसे विपक्ष प्रत्यक्ष या परोक्ष तौर पर समर्थन दे रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा लगता है कि विपक्ष ने यह तय कर लिया है कि उनको यहीं और इससे पीछे रहना है।

रविशंकर ने बताया कि, मोदी जी ने कहा कि विपक्ष का लक्ष्य उनकी सरकार को उखाड़ फेंकना है, लेकिन उनकी सरकार का लक्ष्य देश का उज्जवल भविष्य सुनिश्चित करना है। उन्होंने भाजपा सांसदों को संसद सत्र के बाद सीमावर्ती गांवों का दौरा करने की भी सलाह दी है।