हैदराबाद गैंगरेप केस मामले में टीआरएस नेता का बेटा शामिल, पांच आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद गैंगरेप केस मामले में शनिवार को तेलंगाना पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक टीआरएस नेता का नाबालिग बेटा भी शामिल है। इस मामले में पांच आरोपियों की पहचान की गयी थी, इन पांच आरोपियों में से तीन नाबालिग है, साहुद्दीन मलिक और ओमर खान इन दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपी फरार है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

राज्य के सीएम केसीआर के बेटे ने ट्वीट कर कहा है कि, “हैदराबाद में नाबालिग से रेप की खबर से स्तब्ध व आक्रोशित हूं, मेरा अनुरोध है कि तत्काल कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, फिर चाहे आरोपों की पार्टी में स्थिति कुछ भी हों।“

आपको बता दें, पिछले हफ्ते हैदराबाद के जुबली हिल्स पॉश इलाके में एक कार के अंदर 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था। पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार तब हुआ जब वह किसी पार्टी से लौट रही थी। और यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता के पिता ने पुलिस में 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करार्इ।

पुलिस उपायुक्त ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी है कि पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 323 व पॉक्सो एक्ट की धारा 9 व 10 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही मामले से संबंधित सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर लिया गया है।