शोएब मलिक की तीसरी शादी: सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद किस एक्ट्रेस के साथ हुआ विवाह

नई दिल्ली: भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बावजूद, पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है। शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपने विवाह समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

इससे पहले कुछ समय से उनके और सानिया मिर्जा के बीच तलाक की अफवाहें छाई हुई थीं। दोनों पिछले कुछ समय से अलग रह रहे थे। सानिया मिर्जा ने बुधवार को रहस्यमयी पोस्ट शेयर की थी, जिससे तलाक की अफवाहें और भी तेज हो गई थीं।

शोएब मलिक की शादी सना जावेद से:
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी सना जावेद के साथ की है। यह खबर पाकिस्तान से आ रही है कि शोएब ने इस अफवाह को खंडन करते हुए सना जावेद के साथ विवाह किया है। उन्होंने अपने विवाह समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

तीसरी शादी का सच:
पिछले समय से शोएब मलिक और सना जावेद के बीच डेटिंग की अफवाहें थीं। शोएब ने पिछले साल सना जावेद को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बाद कुछ हद तक इस पर मोहर भी लगा दी थी। इसके बावजूद, अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हुआ है या नहीं।

सना जावेद ने भी शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ ही, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में अपना नाम बदलकर ‘सना शोएब मलिक’ कर लिया है। शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है, जबकि पहले उन्होंने 2010 में अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्दकी को तलाक दिया था।*