राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा – अगर दूसरे की बात की तो सिर तन से जुदा हो जाएगा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शिवपुरी जिले में ब्राह्मण समाज के एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि, “राहुल गांधी राजस्थान में गए तो हिंदू और हिंदुत्व पर सवाल उठा गया। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इन्होंने दूसरे धर्म पर सवाल क्यों नहीं उठाया? आपने हमारी जनगणना की बात की, हमारी कैटेगरी क्या है, जातियों के अंदर से उपजातियां क्या हैं। यह हमारी जनगणना की बात करते हैं, अगर दूसरे की बात की तो सिर तन से जुदा हो जाएगा। यह विचार करो। ये यहां आए तो भगवा को आतंकवाद बताया।”

नरोत्तम मिश्रा ने डीएमके नेता उदयनिधि का नाम लिए बिना आगे कहा कि, “एक इनके घटिया गठबंधन का व्यक्ति है वह बोल रहा है कि सनातन तो डेंगू है, मच्छर है। आखिर ये सारे प्रहार हमारे ही धर्म पर क्यों हो रहे हैं? विचार करना एक तरफ तो वह दल है जो आपको जातियों में बांटकर देश को तोड़ना चाहता है, यह मुसलमान को भाजपा का डर दिखाकर संगठित रखना चाहता है। आप सिर्फ कमल के फूल को देखो, मैं वादा करता हूं कि अगर आधी रात को भी आप मेरे घर का दरवाजा खटखटाओगे तो मैं आपके लिए सदैव तैयार रहूंगा।”

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर कहा कि, “सोनिया गांधी, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ को आमजन से कोई लेना देना नहीं है। यह सिर्फ अपने पुत्रों को सेट करना चाहते हैं। सोनिया चाहती है कि राहुल स्थापित हो जाएं। कमलनाथ चाहते है उनका पुत्र नकुलनाथ, दिग्विजय सिंह चाहते है कि उनका पुत्र जयवर्धन स्थापित हो जाएं। सब अपने अपने पुत्रों को स्थापित करना चाहते है। अगर देश के बारे में कोई सोच रखता है तो वह सिर्फ मोदी जी ही रखते हैं।”

आपको बता दें, अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में नरोत्तम मिश्रा एक बार फिर दतिया विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे है। वहीं कांग्रेस ने उनके खिलाफ पुराने चेहरे राजेंद्र भारती को मैदान में उतारा है।