राहुल गांधी ने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से की मुलाकात, उनकी कठिनाइयों के समाधान पर ली राय

कांग्रेस के वायनाड सांसद राहुल गांधी गुरुवार की सुबह दिल्ली के आनंद विहार (आईएसबीटी) का दौरा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले कुलियों से बातचीत की और उनकी समस्याएं जानी। काम करने के दौरान उन्हें आने वाली कठिनाइयों को भी जाना और उसके समाधान पर उनकी राय ली।

बता दें, पिछले महीने कुलियों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जताई थी। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लाल रंग की कुली की वर्दी में अपने सर पर सूटकेस उठाते हुए भी नजर आए।

कांग्रेस ने एक्स कर कहा कि, “जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है..”

आपको बता दें, कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों के साथ यात्रा और इस दौरान उनसे हुई बातचीत कर उनकी समस्याएं जानी थी।

वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी दिल्ली की करोल बाग बाइक मार्केट पहुंचे थे और वहां उन्होंने मैकेनिकों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी थी।