राजस्थान के दौसा में स्कूल जा रही 13 साल की बच्ची के साथ किया गया गैंगरेप

राजस्थान के दौसा में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। बच्ची 8वीं क्लास की छात्रा है। बच्ची के साथ इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब वह परीक्षा देने के लिए जा रही थी।

असिस्टेंट पुलिस सुपरिटेंडेंट रामचंद्र सिंह नेहरा ने बताया कि, “लालसोट कस्बे का मंडवारी थाना क्षेत्र में घटना हुई जब दो आरोपियों ने बच्ची को अगवा कर लिया। बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उन्होंने इसे मलरना डूंगर में एक पेट्रोल पंप के पास छोड़ कर भाग गए। रविवार रात दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और प्राथमिक पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।”

नेहरा ने आगे बताया कि, “स्थानीय पुलिस ने बच्ची के माता-पिता से संपर्क किया और दौसा पुलिस से भी बात की जिसके बाद दोनों मौके पर पहुंचे। पूछताछ के दौरान बच्ची ने बताया कि एक आरोपी सुरेश मीणा (22) को वह जानती है। वह एक अन्य आरोपी के साथ बाइक से आया और उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया। बाद में उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया।”

बता दें, पीड़िता के बयान के आधार पर मंडवारी पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 363, 376, 376 डी और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची की मेडिकल जांच और आरोपियों से पूछताछ जारी है।