भारत जोड़ो यात्रा रोक राहुल गांधी ने मोरबी हादसा पीड़ितों को दो मिनट का मौन रखकर दी श्रद्धांजलि  

गुजरात के मोरबी में पुल टूटने से हुए हादसे में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा रुकवाकर दो मिनट का मौन  रखा। बड़ी संख्या में यात्रा में शामिल कार्यकर्ता और आम लोग रुक गए और दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी।

राहुल गांधी और पार्टी के अन्य नेताओं, कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गुजरात के मोरबी शहर में पुल हादसे में मारे गए लोगों की याद में दो मिनट का मौन रखा। बाद में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर और सरदार वल्लभभाई पटेल को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि भी अर्पित की।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने एक ट्वीट में बताया – ‘भारत जोड़ो यात्रा का चौथा दिन शादनगर में सुबह साढ़े पांच बजे शुरू हुआ। भारत यात्रियों ने सरदार पटेल और इंदिरा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की और फिर गुजरात में मोरबी पुल त्रासदी में मारे गए लोगों की याद में दो मिनट का मौन रखा।’

इससे पहले पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ राहुल गांधी ने सोमवार सुबह यहां से पदयात्रा शुरू की और उनके करीब 22 किलोमीटर की दूरी तय करने का कार्यक्रम है। यह तेलंगाना में भारत जोड़ो यात्रा का छठा दिन है।