भाजपा पार्षद ने लगाया आरोप, दिल्ली मेयर चुनाव में समर्थन के बदले आप नेता ने दिया ऑफर

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी (आप) ने 134 सीटें जीतकर भाजपा के 15 साल के शासन को खत्म कर दिया हैं। वहीं एमसीडी के 250 वार्ड में हुए चुनाव में भाजपा ने 104 सीटों और कांग्रेस ने केवल नौ सीटों पर जीत हासिल की हैं।

वहीं भाजपा पार्षद डॉ. मोनिका पंत ने आरोप लगाया है कि शिखा गर्ग नाम की एक महिला ने उनसे संपर्क किया था, जिसने उन्हें दिल्ली मेयर चुनाव के दौरान आप को समर्थन के बदले आकर्षक ऑफर दिए थे। मोनिका पंत आनंद विहार के वॉर्ड नंबर 206 से भाजपा पार्षद व दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री भी हैं।

मोनिका पंत ने बताया कि, “केजरीवाल की एक एजेंट शिखा गर्ग का मेरे पास एक फोन आया कि मैं आपसे मिलकर कुछ बात करना चाहती हूं। जब मैंने उनसे फोन पर ही बात करने को कहा तो उन्होंने मिलकर ही बात करने का दबाव बनाया। और उन्होंने मेरे घर आकर मेयर चुनाव में सपोर्ट करने के बदले मुझे पद के साथ तरह तरह के प्रलोभन भी दिए।”

बता दें, महिला पार्षद के आरोपों के बाद भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि, आज आम आदमी पार्टी का एक नया मॉडल सामने आया हैं। जिसका नाम है प्रलोभन फॉर पार्षद मॉडल। वहीं दिल्ली भाजपा के एक वरिष्ठ नेता हरीश खुराना ने कहा कि केजरीवाल की एजेंट शिखा गर्ग भाजपा की पार्षद को प्रलोभन दे रही हैं। और इसका सबूत अब सबके सामने आ चुका है और हम इस संबंध में शाम 4 बजे एसीबी में शिकायत दर्ज कराने जा रहे है।