जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने प्रवासी मजदूर की गोली मारकर की हत्या

जम्मू संभाग के राजौरी में फिदायीन हमले के बाद अब कश्मीर घाटी में आतंकवादियों ने शुक्रवार को एक प्रवासी मजदूर को गोलियों से भून दिया। उसकी पहचान मधेपुरा (बिहार) के मोहम्मद अमरेज के रूप में की गयी है।

सूत्रों के अनुसार कश्मीर पुलिस ने लिखा है कि, मध्य रात में आतंकवादियों ने बांदीपोरा में एक बिहार के प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज पर गोलीबारी की, हादसे में मजदूर घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक मोहम्मद अमरेज के भाई ने बताया है कि, “हम पर यह हमला तब हुआ जब हम दोनों भाई सो रहे थे। तभी मुझे मेरे भाई मोहम्मद अमरेज ने उठाकर बोला कि फायरिंग हो रही है लेकिन मैंने बोला की यह तो होता रहता है, सो जा। तभी जब थोडी देर बाद मैंने देखा तो भाई वहां सोया नहीं था और जब मैं उसे ढूंढने गया तो देखा वह खून से लथपथ था। तुरंत मैंने सेना को फोन किया और हम उसे हजिन ले गए जहां से उसे श्रीनगर ले जाने के लिए बोला लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।“

कश्मीर में लगातार हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं से सरकारी कर्मचारी, प्रवासी मजदूर दहशत में है यहां पर आतंकी लगातार गैर कश्मीरियों को निशाना बना रहे है। बीते पिछले दस महीने में आतंकियों ने बिहार के 7 लोगों की गोली मारकर हत्या की है।