किसानों ने मांगी मंडी, प्रधानमंत्री ने थमा दी भयानक मंदी : राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। वे देश के मुद्दों पर सवाल उठा रहे हैं। राहुल जरूरी चीजों की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि, अर्थव्यवस्था में जबरदस्त मंदी और कृषि कानूनों को लेकर पीएम मोदी पर हमले कर रहे हैं। अब राहुल ने किसानों के मसले पर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश के किसानों ने मोदी सरकार से मांगी तो मंडी थी लेकिन जनता के हाथ में प्रधानमंत्री ने भयानक मंदी थमा दी है।

मोदी सरकार के किसान कानूनों के खिलाफ अभी भी प्रदर्शन और आंदोलन चल रहे हैं। किसान कानूनों को अपने खिलाफ बता रहे हैं। कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी,  लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अब राहुल गांधी ने किसानों के मुद्दे पर पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा है कि देश के किसानों ने तो मंडी माँगी थी लेकिन प्रधानमंत्री ने उन्हें भयानक मंदी थमा दी है।

एक ट्वीट में गांधी ने कहा – ‘देश के किसानों ने माँगी मंडी, PM ने थमा दी भयानक मंदी।’ ट्वीट में राहुल ने अनाज की बोरियों और कुछ लोगों की एक तस्वीर भी शेयर की है।

बता दें कांग्रेस ने रविवार को भी सरकार से कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और महंगाई पर रोक लगाने के लिए बाजार में खाद्य वस्तुओं का पर्याप्त भंडार उपलब्ध कराने को कहा था। कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने प्याज और आलू की कीमतों के आसमान छूने का जिक्र करते हुए कहा – ‘यह 10 साल में अपने उच्चतम स्तर पर है। सरकार अनजान बनी हुई है। सरकार भंडार को सड़ा रही है और इसका खामियाजा लोग भुगत रहे हैं।’

राहुल का ट्वीट –

Rahul Gandhi
@RahulGandhi
देश के किसानों ने माँगी मंडी
PM ने थमा दी भयानक मंदी।