‘हर हर महादेव’ फिल्म को लेकर महाराष्ट्र में हंगामा, एनसीपी नेता ने मारपीट कर चलता शो करवाया बंद

महाराष्ट्र के पुणे और ठाणे में फिल्म हर हर महादेव के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे है। पुणे शहर में मराठा संगठन के सदस्यों ने फिल्म के शो में भी व्यवधान पैदा किए। वहीं ठाणे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता व पूर्व मंत्री जितेंद्र अव्हाड के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर एक सिनेमाघर में फिल्म की स्क्रीनिंग भी रोक दी और एक दर्शक के अपनी टिकट के पैसे मांगने पर उसकी एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई की।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जिस दर्शक की पिटाई की गई थी उसके बाद ठाणे के नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही राष्ट्रवादी के तकरीबन 100 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दर्ज मामले में जितेंद्र आव्हाड भी आरोपी है। वहीं आव्हाड के जाने के बाद ठाणे के एमएनएस नेता अविनाश जाधव ने शो को दोबारा चालू करवाया और फिल्म देखी।

हर हर महादेव फिल्म को लेकर ठाणे में एनसीपी और एमएनएस के बीच राजनीति शुरू हो गई है। ठीक इससे एक दिन पहले पूर्व राज्यसभा सदस्य संभाजी छत्रपति ने चेतावनी दी थी कि यदि महान योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित किसी भी आगामी फिल्म में तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है तो वह ऐसी फिल्मों का विरोध करेंगे साथ ही फिल्मों की रिलीज को रोकने के लिए सभी संभव प्रयास करेंगे।