साध्वी ऋतंभरा – “हिन्दूओं को करने चाहिए चार बच्चे पैदा”

उत्तर प्रदेश के कानपुर में विश्व हिन्दू परिषद ने राम उत्सव के आयोजन के दौरान साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि, हर हिंदू को चार बच्चे पैदा करने चाहिए। इनमे से दो को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और दो विश्व हिन्दू परिषद को सौंपे तभी हिन्दू राष्ट्र बनेगा और राष्ट्र यज्ञ में योगदान दे सकेंगे।

कानपुर के निराला नगर स्थित रेलवे मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने कहा कि, सीता माता के अपहरण से जिस प्रकार रावण का समूल नाश हुआ था ठीक उसी प्रकार हमें लव जिहाद करने वालों को समान रूप से कुचलना होगा। केवल भगवान राम की पूजा से कुछ नहीं होगा।

संघ के पूर्व सह कार्यवाह भैयाजी जोशी ने कहा कि, राम जन्म उत्सव पर्व पर हम लोग भगवान राम के साथ रामराज्य की कल्पना करते है जिसमें बेहतर शिक्षा साथ ही बेहतर सुरक्षा भी हो। हालांकि आज हम आसुरी शक्तियों से लड़ रहे है किंतु अंत में जीत सत्य की होती है।

आपको बता दे, विश्व हिन्दू परिषद की तरफ से आयोजित किए गए रामोत्सव में 6 हजार बच्चे राम और 1100 बच्चे हनुमान रूप वेश धारण कर शामिल भी हुए। साथ ही इस आयोजन में दूर-दूर से आए कलाकारों ने वाद्ययंत्र से समां बांधा।