भाजपा मंत्री कौशल किशोर के बाद भाजपा एमएलए के आवास पर मिला युवक का शव, मामले की जांच जारी

भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के लखनऊ के हजरतगंज स्थित आवास पर से एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला 24 वर्षीय श्रेष्ठ त्रिपाठी के रूप में हुई है।

मृतक विधायक योगेश शुक्ला का मीडिया सेल देखता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि, मृतक युवक त्रिपाठी के आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चलेगी। फिलहाल यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस को विधायक के फ्लैट से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जानकारी के मुताबिक युवक ने रात 11.30 बजे के आस पास फांसी लगाई है। भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

आपको बता दें, इससे पहले भाजपा के बेगरिया गांव में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से विनय श्रीवास्तव नाम के एक युवक की मौत हो गई थी।

वहीं दूसरी घटना असम के बीजेपी सांसद राजदीप रॉय के सिलचर स्थित घर पर 10 साल के बच्चे की लाश मिली थी। इस बच्चे की मां भाजपा सांसद के घर पर घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी।