भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने टीवी डिबेट में हुई बहस को लेकर आप प्रवक्ता पर दर्ज कराई एफआईआर

टीवी डिबेट शो में नेताओं के बीच तीखी बहस, अपशब्दों और हाथापाई तक यह बहस का पहुंचना अब आम सा हो गया है। टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ के बीच कानूनी जंग शुरू हो गई हैं।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने नोएडा पुलिस में आप नेता के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। शिकायत में पूनावाला ने कहा है कि कक्कड़ ने उन्हें 25 जुलाई को एक टीवी चैनल पर प्रियंका के साथ डिबेट में शामिल थे तब कक्कड़ ने उन्हें बार-बार मुजाहिद्दीन कहा और मुसलमानों को लेकर आपत्तिजनक बातें कहीं हैं।

नोएडा पुलिस ने प्रियंका कक्कड़ के खिलाफ सेक्टर 20 थाने में आईपीसी की धारा 153-ए, 153-बी, 505 और 295-ए के तहत एफआईआर दर्ज की है।

पूनावाला ने प्रियंका कक्कड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल से भी स्पष्टीकरण मांगे जाने की गुजारिश की है। उन्होंने लिखा कि, आप और इसकी मुख्य प्रवक्ता की ओर से मुझ पर नफरत और सांप्रदायिक टिप्पणी सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि मैं मुसलमान हूं। मैं गुजारिश करता हूं कि आप को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया जाए और राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी जवाब मांगा जाए।

वहीं दूसरी तरफ आप नेताओं ने प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ पर हुई एफआईआर को भाजपा की तानाशाही बताया है। प्रियंका कक्कड़ ने पूनावाला की शिकायत को ट्वीट कर लिखा, “क्या शहजाद का मतलब आतंकवादी होता है? क्या शिकायतकर्ता को एक मुख्यमंत्री को नेशनल मीडिया में जिहादी कहने की अनुमति हैं?”