बरसात ने दस्तक दे दी है लेकिन गांद अभी तक नहीं निकली है

दिल्ली में बरसात ने दस्तक दे दी है। लेकिन दिल्ली में मुख्य नालों की गांद अभी तक नहीं निकाली गई है। जिससे दिल्ली में बरसात में हर साल की तरह इस साल भी सड़कों पर बरसाती पानी जमा होने से दिल्ली में वाहनों का जाम और सड़कों पर जलभराव होने की संभावना अधिक है। दिल्ली के लोगों का कहना है कि दिल्ली नगर निगम के चुनाव न होने से निगम पार्षद कुछ कर नहीं रहे है। और अधिकारियों की लापरवाही के नालों में गांद भरी हुई है।

दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली में सियासी उठापटक के चलते दिल्ली में सड़कों और नालों की स्थिति बहुत खराब है। उनका कहना है कि रिहायशी इलाकों में सड़कों की हालत जर्जर है।जो काम निगम पार्षदों के आदेश पर होता था । लेकिन वो अब नहीं हो पा रहा है।क्योंकि निगम पार्षदों के पास अब अधिकार नहीं है। वे इस मामले में आदेश जारी करें।वहीं दिल्ली सरकार कई बार इन कामों से बचने के लिये दिल्ली नगर निगम पर अपना पल्ला झाड़ देती है।

दिल्ली के निगम पार्षद अमन कुमार का कहना है कि दिल्ली में सरकार किसी हो। लेकिन विकास काम तो नहीं रुकना चाहिये। लेकिन मौजूदा समय में हालत ठीक नहीं है। उनका कहना है कि अगर समय रहते अभी नालों से गांद नहीं निकाली गई तो दिल्ली की सड़कों हाल वे हाल हो जायेगा।जिसके चलते दिल्ली में यातायात व्यवस्था बिगड़ सकती है।