पीएम मोदी की सभा में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत, सीएम ने 4 लाख मुआवजे का किया ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार को दौरा कर रहे है। पीएम की बिलासपुर के नजदीक एक सभा में शामिल होने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बस ट्रेलर से टकरा गर्इ। इस घटना में दो लोगों की मौत और 6 घायल हुए है।

भाजपा कार्यकर्ताओं की इस बस में कुल 40 लोग सवार थे। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां तीन लोगों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर के पास हुए बस दुर्घटना में मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपये और घायल हुए 6 लोगों को उचित चिकित्सा उपचार देने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि, “माननीय प्रधानमंत्री जी की सभा में शामिल होने आ रही बस की दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा करता हूं। प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। हम सब उनके परिवारों के साथ इस कठिन समय में खड़े हैं।”

बता दें, पीएम मोदी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लगभग 7600 करोड़ रुपये की लागत वाली दस परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी का कार्यक्रम रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में सुबह 10.45 बजे शुरू होगा।

आपको बता दें, छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। और सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में लगी है। पीएम मोदी से पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य का दौरा किया था।