पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव:  सुबह 7 बजे से मतदान जारी, हिंसा के चलते तीन की मौत

पश्चिम बंगाल में आज पंचायत चुनाव मतदान शुरू हो गया है। कुल 63,229 ग्राम पंचायत सीटों पर मतदान होना है। सीताई कूच बिहार में पंचायत चुनाव के लिए मतदान शुरू होने पर अज्ञात उपद्रवियों ने कथित तौर पर 6/130 बूथ, बरविटा प्राइमरी स्कूल में तोड़फोड़ की है।

आज सुबह 7 बजे से पंचायत चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल में मतदान शुरू हुआ। 9730 पंचायत समिति सीटों और 928 जिला परिषद सीटों पर चुनाव हो रहा है। किंतु पंचायत प्रतिनिधियों को चुनने के लिए आज हो रहे चुनाव मतदान में हिंसा के चलते तीन लोगों की मौत हुई।

वहीं मालदा और कूच बिहार में हिंसा के चलते एक भाजपा और एक तृणमूल कार्यकर्ता की मौत हो गई है। मतदान सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक होगा। इसी बीच टीएमसी ने ट्वीट किया है।

टीएमसी ने ट्वीट कर कहा कि, “रेजीनगर, तूफानगंज और खारग्राम में हमारे तीन पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। और दो डोमकोल में गोली लगने से घायल हो गए है। पश्चिम बंगाल बीजेपी, पश्चिम बंगाल सीपीआई (एम) और पश्चिम बंगाल कांग्रेस केंद्रीय बलों की तैनाती पर जोर दे रहे हैं। तो, जब केंद्रीय बलों की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो वे कहां होते हैं?”