टेस्ला की होगी भारत में एंट्री – एलन मस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त राज्य अमेरिका की राजकीय यात्रा पर मंगलवार को अमेरिका पहुंचे। बुधवार को पीएम मोदी ने टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क से मुलाकात की। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा कि, “पीएम मोदी से मुलाकात एक सम्मान की बात है, इसके जवाब में पीएम मोदी ने लिखा कि- आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा, इस दौरान हमने ऊर्जा से लेकर आध्यात्मिकता तक के मुद्दों पर बेहतरीन चर्चा की है।”

मीडिया से बात करते हुए एलन मस्क ने पीएम मोदी के साथ हुर्इ मुलाकात के बाद कहा कि, टेस्ला के भारत में जितनी जल्दी संभव हो सकता है एक महत्वपूर्ण निवेश करने की संभावना है। टेस्ला भारत में होगी और हम जल्द ऐसा करेंगे। हम जल्दबाजी में किसी तरह का फैसला नहीं करने वाले हैं लेकिन मुझे लगता है कि काफी संभावना है कि भारत में एक महत्वपूर्ण निवेश होगा।

आपको बता दें, इस यात्रा के दौरान पीएम मोदी अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को दूसरी बार संबोधित करेंगे। साथ ही व्यापार जगत के नेताओं के साथ ही भारतीय प्रवासियों से भी मुलाकात करेंगे और व्हाइट हाउस में राजकीय भोज में राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ शिरकत करेंगे।