जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादी के बीच हुई मुठभेड़ में गोलीबारी के बीच एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया।

सुरक्षाबलों को मिली गुप्त सुचना में लश्कर-ए-तैयबा समूह के दो आतंकवादियों के छिले होने की खबर मिली थी और उसी गुप्त सूचना के आधार पर इलाके में ऑपरेशन शुरू किया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सोमवार को दो आतंकी एक पुलिसकर्मी के घर में घुस कर उससे खाने-पाने की व्यवस्था के लिए कह रहे थे। पुलिसकर्मी ने किसी तरह विभाग को सूचित किया कि उसके घर में दो आतंकवादी हैं जिसके बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया।

जम्मू स्थित रक्षा पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्तवाल ने कहा कि, “मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हो गया। दोनों घायल कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ दोपहर करीब दो बजे शुरू हुई जब पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की एक संयुक्त टीम ने एक घर पर धावा बोला, जहां आतंकवादियों ने रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को बंदूक की नोक पर शरण ले रखी थी।”

आपको बता दें, राजौरी के साथ सीमावर्ती पुंछ जिले में इस वर्ष हुए कई मुठभेड़ में करीब 20 आतंकवादी और 10 सुरक्षाकर्मी मारे गए।