ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत और 3 बच्चे घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की देर रात एक वैन में अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने से कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है।

ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए इस भीषण हादसे के बाद जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

सूत्रों के अनुसार, यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार रात करीब 1 बजे रबूपुरा थाना अंतर्गत इलाके में नोएडा से जेवर की ओर जीरो पॉइंट से 25 किलोमीटर दूरी पर एक ईको वैन नंबर डीएल 3 सीसी 7136 में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी।

दोनों के बीच टक्कर होने के चलते वैन अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें सवार कुल 8 में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई बाकी 3 बच्चे घायल है। इन तीनों बच्चों का इलाज जेवर के कैलाश अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने बताया की वैन में सवार सभी लोग दिल्ली से झारखंड जा रहे थे। मृतकों में- उपेंद्र बैठा (38), बिजेंद्र बैठा (36), कांति देवी (30), कुव ज्योती (12) और सुरेश (45) शामिल है। वहीं बच्चों में सूरज (16), आयुष (8), और आर्यन (10) शामिल है।