सपा नेता अखिलेश यादव के बयान पर कमलनाथ का पलटवार कहा- अरे भाई छोड़ो अखिलेश वखीलेश

इन दिनों इंडिया गठबंधन के नेताओं के बीच ज़ुबानी जंग चल रही है समाजवादी पार्टी (सपा) नेता अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को सीतापुर में अपने एक बयान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को चिरकुट कह दिया था। तो अजय राय ने पलटवार करते हुए कहा था कि बीजेपी के साथ कौन मिला है ये सबको पता है।

वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ विधानसभा चुनाव के लिए कुल 229 उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद छिंदवाड़ा पहुंचे और इस दौरान मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि, “माहौल बहुत अच्छा है लोग हमें फोन कर के बता रहे हैं कि लोगों में उत्साह है और हम उम्मीद से भी ज्यादा संख्या से जीतेंगे।” मीडिया द्वारा अखिलेश के बयान पर जवाब मांगने पर कमलनाथ ने कहा कि, “अरे भाई छोड़ो अखिलेश वखीलेश”

आपको बता दें, इस वर्ष अगले महीने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव और अगले वर्ष शुरूआत में लोकसभा चुनाव होने है। इसी को ध्यान में रखते हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा को हरने के लिए सभी विपक्षी पार्टियों ने मिलकर इंडिया गठबंधन बनाया है जिससे की भाजपा को लोकसभा चुनाव में मात दी जा सके। लेकिन चुनावो से पहले हो विपक्षी पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।