विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली पुलिस को रिंकू शर्मा हत्याकांड में तीन दिन का दिया अल्टीमेटम

दिल्ली के मंगोलपुरी में 10 फरवरी की देर रात 25 वर्षीय रिंकू शर्मा नाम के युवक की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी गर्इ थी। इस हत्याकांड की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गर्इ है। व फॉरेंसिक टीम भी इस मामले की जांच कर साक्ष्य जुटाएगी।

इस हत्याकांड में मंगोलपुरी पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस के मुताबिक रिंकू बाबू नाम के शख्स की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थें। जिसमें सभी दोस्त इकट्ठे हुए थे। इसी पार्टी में किसी बात को लेकर छोटा-सा झगड़ा हुआ जिसके बाद रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया।

इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली पुलिस को तीन दिन का टाइम दिया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रिंकू शर्मा बीजेपी व बजरंग दल के यूथ विंग का सदस्य भी था। हालांकि आशंका यह भी जतार्इ जा रही है कि रिंकू राम मंदिर के चंदा इकट्ठा करने के अभियान में शामिल था। इसलिए भी उसकी हत्या की गर्इ है।

एक तरफ जहां पुलिस पीआरओ का कहना है कि यह हत्याकांड मामला कारोबार के चलते प्रतिस्पर्धा से संबंधित है। वहीं दूसरी तरफ रिकूं के बड़े भार्इ मनू शर्मा का कहना है कि दशहरे वाले दिन राम मंदिर पार्क में प्रोग्राम को लेकर इन चार आरोपियो और रिंकू के बीच कहासुनि हुर्इ थी और उसी दिन से लगातार यह लोग रिंकू को धमकियां भी दे रहे थे।

रिंकू के लिए एक्टर कंगना रनौत और कर्इ नामी लोग लगातार न्याय की मांग कर रहे है। साथ ही ट्विटर पर लगातार लोग #JusticeForRinkuSharma  के लिए गुहार लगा रहे है। और लाखों लोग इस पर ट्वीट कर चुके है।