राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023:  कांग्रेस के केंद्रीय मंत्री पद्म श्री शीशराम ओला की प्रतिमा का प्रियंका गांधी ने किया अनावरण

कांग्रेस नेता और एआईसीसी महासचिव प्रियंका गांधी आज (बुधवार) को राजस्थान के झुंझुनूं में पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्म श्री शीशराम ओला की प्रतिमा का अनावरण करेंगी। प्रतिमा अनावरण के अवसर पर प्रियंका गांधी आयोजित विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगी।

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने आज शहीदों और जांबाजों की धरती राजस्थान के झुंझुनू में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “कांग्रेस पार्टी जनता को सर्वोपरि मानते हुए उदारता, समानता और सबको अवसर देने की विचारधारा में विश्वास रखती है। लेकिन भाजपा की राजनीति सिर्फ अपनी सत्ता और अपने मित्रों की भलाई के लिए चल रही है। वे देश के संस्थानों और संसाधनों को बेचकर सिर्फ खुद को और अपने मित्रों को मजबूत कर रहे हैं। कांग्रेस इस नीति के खिलाफ, आम जनता के साथ खड़ी है।”

बता दें, शीशराम ओला पहली बार 13 फरवरी 1957 को विधायक बने थे और वर्ष 1996 में 11वीं लोकसभा के सदस्य चुने गए थे। शीशराम ओला को लड़कियों की शिक्षा के क्षेत्र में योगदान के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।

आपको बता दें, राजस्थान विधानसभा चुनाव की सभी 200 सीटों पर 25 नवंबर को मतदान होना है। और इसके परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। वहीं कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की दो सूची जारी कर दी है। पहली लिस्ट में कुल 33 उम्मीदवारों के नाम और दूसरी लिस्ट में 43 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।