मॉब लिंचिंग पर नसीरुद्दीन का डर सही : शिव सेना

प्रवक्ता संजय राउत बोले, शाह ने कभी पाक की वाहवाही नहीं की

भाजपा नेताओं के हमलों के विपरीत उसकी सहयोगी शिव सेना ने फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का बचाव किया है। भाजपा पर सीधे आक्रमण में शिव सेना ने शनिवार को कहा कि मॉब लिंचिंग के खिलाफ नसीरुद्दीन शाह का डर बिल्कुल सही है।

इसे राजनीतिक लिहाज से एक बड़ा ब्यान माना जाएगा क्योंकि भाजपा नेता लगातार अभिनेता नसीरुद्दीन के ब्यान के बाद लगातार उनपर हमले कर रहे हैं। भाजपा को लगभग चिढ़ाने वाले अंदाज में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने नसीरुद्दीन के बयान की तारीफ भी की है। संजय ने नसीरुद्दीन शाह के बचाव में कहा – ”जो लोग शाह को आरोपी बता रहे हैं वह पहले अपना निरीक्षण करें।”

संजय ने अपने बयान में कहा – ”जैसे मुस्लिम बीफ खाते हैं, वैसे अन्य धर्म के लोग भी बीफ खाते हैं। मोदी के मंत्रिमंडल के कुछ सदस्य भी ऐसे हैं जो बीफ खाते हैं।” संजय राउत ने आगे कहा – ”नसीरुद्दीन जैसे कलाकार मुस्लिम होने की वजह से अपना डर प्रदर्शित करते हैं तो अन्य लोग उनपर टूट पड़ते हैं। मुस्लिम होने के बावजूद शाह ने कभी पाकिस्तान की वाहवाही नहीं की है। नसीरुद्दीन ने बड़ी संजीदगी से अपनी बात कही है। इस देश में अपनी बात कहने का अधिकार हर किसी को है यह बात हमें समझनी होगी।”

प्रवक्ता का ब्यान भाजपा के बड़ा झटका कहा जाएगा क्योंकि कल ही कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया था कि ”अभिनेता नसीरुद्दीन पहले से पीएम मोदी के विरोधी रहे हैं।”