पत्रकार की हत्या मामले में बिहार पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

बिहार पुलिस ने राज्य अररिया जिले में एक स्थानीय पत्रकार की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा कि, “मामले में दो और आरोपियों की तलाश जारी है घटना बृहस्पतिवार रानीगंज बाजार इलाके में घटी थी। ” वहीं राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना को दुखद बताया है और कहा कि, “खबर सुनते ही उन्होंने तुरंत अधिकारियों को अपराध की जांच करने का निर्देश दिया है।”

बिहार पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि, “हमलावरों ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे यादव के घर का दरवाजा खटखटाया और जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला उन्हें गोली मार दी गई। यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जहां खबर सुनकर जिला पुलिस प्रमुख और संबंधित थाने रानीगंज के प्रभारी वहां पहुंचे।”

बता दें, 35 वर्षीय पत्रकार विमल कुमार यादव हिंदी दैनिक अखबार के लिए काम करते थे। उनकी हत्या प्रेमनगर गांव स्थित उनके आवास पर की गई थी। सूत्रों के अनुसार दो साल पहले पत्रकार विमल यादव के भाई की हत्या बदमाशों ने कर दी थी। वे इलाके के सरपंच थे। इसी हत्या के केस में विमल मुख्य गवाह थे और ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मुख्य गवाह होने की वजह से बदमाशों ने उनकी हत्या की है।