दिल्ली शराब नीति मामला: सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेज 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) केजरीवाल को अप्रैल महीने में पूछताछ के लिए बुला चुकी है।

आम आदमी पार्टी (आप) के आधिकारिक एक्स हैंडल पर कहा गया है कि, “आम आदमी पार्टी को खत्म करना ही केंद्र सरकार का मकसद है। केंद्र सरकार फर्जी केस बनाकर अरविंद केजरीवाल को जेल में बंद करना चाहती है।”

वहीं आप नेता सौरभ भारद्वाज ने सीएम केजरीवाल को मिले समन पर कहा कि, “केंद्र सरकार की ईडी की अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को तलब किया है साफ है कि बीजेपी किसी भी कीमत पर आप को कुचलना चाहती है। वे अरविंद केजरीवाल को फर्जी मामले में गिरफ्तार करना और आप को कुचलना चाहती है।”

आपको बता दें, दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहले से ही जेल में बंद है। आप सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है। वहीं सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका भी खाली कर दी है साथ ही कोर्ट ने 8 महीने के अंदर मामले की जांच पूरी करने का आदेश दिया है।