गैंगस्टर गोल्डी बरार ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की दी धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे गैंगस्टर सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार ने खुलेआम बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को मारने की एक बार फिर धमकी दी है।

गोल्डी बरार ने कहा कि सलमान खान उसके निशाने पर हैं और मौका मिलते ही वह उन्हें मार देगा। साथ ही उसने यह भी कबूला कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या भी उसी के गैंग ने की थी।

बता दें, सूत्रों के अनुसार एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में गोल्डी बरार ने कहा कि, “हम उसे मारेंगे, जरूर मारेंगे। भार्इ साहब (लॉरेंस बिश्वनोर्इ) ने उसे माफी मांगने को कहा था लेकिन उसने नहीं मांगी। जैसा हमने पहले भी कहा है यह सिर्फ सलमान खान की बात नहीं बल्कि जो भी हमारे दुश्मन हैं, हम उन्हें मारेंगे। सलमान खान हमारा टारगेट है।“

गोल्डी बरार ने कहा कि, “सिद्ध मूसेवाला ने कुछ गलतियां की थी, जिसके लिए उन्हें माफ नहीं किया जा सकता था। वह बहुत अहंकारी और बिगड़ा हुआ था और उसके पास जरूरत से ज्यादा पैसा था। उसके पास पॉलिटिकल और पुलिस पावर जरूरत से ज्यादा थी जिसका वह गलत इस्तेमाल करता था। उसके सबक सिखाना जरूरी था।“

सिद्धू मूसेवाला की हत्या 22 मई 2023 को पंजाब के मनसा में गोली मारकर की गर्इ थी। गोल्डी ने कबूल किया है कि उसी के गैंग ने हत्या की थी।