कश्मीर के कुलगाम में २ आतंकी ढेर

कश्मीर में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में हुई। वहां बड़े पैमाने पर हथियार भी मिले हैं।

जानकारी के मुताबिक यह अभियान अभी ख़त्म नहीं किया गया है। सुरक्षाबलों की यह मुठभेड़ कुलगाम जिले के वानपोरा में हुई जहाँ आतंकवादियों के होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और तलाश अभियान चलाया। पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

इसके बाद हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के मुताबिक  आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हुई है। इलाके में अभी भी तलाशी अभियान चल रहा है। मुठभेड़ स्थल पर बड़ी मात्रा में गोला-बारूद भी मिला है। सुबह सुरक्षा बलों को वानपोरा में २-३ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ अभियान चलाया गया।

इस आपरेशन में सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की साझी टीम ने हिस्सा लिया। इससे पहले कश्मीर में सुरक्षाबलों ने गुरूवार को भी बड़ी सफलता हासिल करते हुए  पुलवामा में एक कार को उड़ा दिया था जिसमें ४० किलो से ज्यादा आईईडी एक बड़े कनस्तर में भरा हुआ था।