एकता कपूर के खिलाफ बिग बॉस फेम भाऊ ने दर्ज कराई एफआईआर

बिग बॉस के पिछले सीजन में ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ के नाम से चर्चित विकास पाठक अब फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की दिग्गज हस्ती एकता कपूर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
इसकी जानकारी हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करके दी है। इससे पहले रविवार को उन्होंने लिखा था कि वह बॉलीवुड की एक जानी-मनी हस्ती के खिलाफ ​शिकायत दर्ज करवाने वाले हैं। हालांकि रविवार की उस पोस्ट में उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया था।
लेकिन अब सोमवार को भाऊ ने अपने ताजा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में इसका खुलासा किया है। वे मुंबई के खार स्टेशन के बाहर दिख रहे हैं और स्वयं ही वीडियो में बता रहे हैं कि उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां शोभा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि एकता ने अपनी ट्रिपल एक्स नामक वेब सीरीज में भारतीय फौजी का अपमान किया गया है।
क्या है मामला
दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ का कहना है कि एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज में सेना के जवान की कहानी को दिखाया है। इसमें एक जवान ड्यूटी पर चला जाता है और उसकी पत्नी किसी दूसरे के साथ संबंध बनाती है। इस दौरान वो दूसरे शख्स को मिलिट्री ड्रेस पहनाती है और उसे फाड़ती है। भाऊ ने इस सीन को लेकर आपत्ति जताई है और एकता और उनकी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।